New BlackBerry 5G phone with a physical keyboard is coming in 2021

 


2021 में एक नया ब्लैकबेरी फोन आ रहा है, यह 5 जी-सक्षम होगा, और हाँ - इसमें एक physical keyboard होग़ा।

एक नई कंपनी ने 2020 की शुरुआत में टीसीएल को छोड़ने के बाद ब्लैकबेरी नाम को लाइसेंस दिया है। फोन की दुनिया में यह प्रतीत होता है कि नए खिलाड़ी, ऑनवर्डमोबिलिटी ने, स्टोर किए गए ब्लैकबेरी नाम के साथ एक नया हैंडसेट बनाने की घोषणा की है।

OnwardMobility फॉक्सकॉन की सहायक कंपनी FIH मोबाइल लिमिटेड के साथ मिलकर 2021 की पहली छमाही में उत्तरी अमेरिकी और यूरोपीय बाजारों में फोन लाने के लिए काम कर रहा है। क्या फोन उपभोक्ता बाजारों तक पहुंचेगा, हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है, क्योंकि ब्लैकबेरी 5 जी फोन की घोषणा करने वाली प्रेस विज्ञप्ति में यह उन कंपनियों के लिए एक उद्यम समाधान के रूप में प्रस्तुत करता है, जिन्हें secure सुरक्षित, सुविधा संपन्न 5 जी-तैयार फोन की आवश्यकता होती है जो उत्पादकता बढ़ाता है। '

"ब्लैकबेरी स्मार्टफोन संचार, गोपनीयता और डेटा की रक्षा करने के लिए जाना जाता है," ऑनवर्डमोबिलिटी के सीईओ पीटर फ्रैंकलिन ने प्रेस विज्ञप्ति में कहा। "यह ब्लैकबेरी और FIH मोबाइल के समर्थन के साथ अगली पीढ़ी के 5G उपकरणों को बाजार में लाने के लिए OnwardMobility के लिए एक अविश्वसनीय अवसर है।"

OnwardMobility अपनी वेबसाइट पर किसी भी अन्य उत्पादों को सूचीबद्ध नहीं करता है, केवल 'भविष्य के ब्लैकबेरी 5 जी स्मार्टफोन' का संदर्भ देता है। इसके बारे में पृष्ठ का दावा है कि कंपनी उद्यम, सरकार और व्यवसाय के लिए सुरक्षित मोबाइल डिवाइस समाधान देने के लिए बनाई गई थी - इसलिए हमें यकीन नहीं है कि ब्रांड के प्रशंसक अगले ब्लैकबेरी फोन में से एक को अपने स्थानीय रिटेलर पर लेने में सक्षम होंगे, हालांकि घोषणा वीडियो (ऊपर उल्लिखित) यह सुझाव देता है कि यह उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध होगा।

यह स्पष्ट नहीं है कि क्या है, या कब, यह अन्य क्षेत्रों में आ रहा है।

अद्यतन: OnwardMobility ने TechRadar की पूछताछ का जवाब दिया और पुष्टि की कि डिवाइस उपभोक्ता बाजारों में जाएगी:

"वैश्विक आबादी के आधे से अधिक लोग आज स्मार्टफोन रखते हैं, इसलिए बाजार बहुत बड़ा है," ऑनवर्डमोबिलिटी के सीईओ पीटर फ्रैंकलिन ने कहा। "क्या गायब है, हालांकि, अति-सुरक्षित और उत्पादकता-केंद्रित स्मार्टफोन है जो एंटरप्राइज़ उपयोगकर्ताओं, सरकारी उपयोगकर्ताओं और सुरक्षा-सचेत उपभोक्ताओं की जरूरतों को पूरा कर सकता है - और वह अंतर जिसे हम भरने की उम्मीद करते हैं।"

Post a Comment

Previous Post Next Post