पत्नी ने पहले पति को दी नींद की गोलियां, फिर गला घोंटा और बाथरूम में काटे हाथ-पैर


 कृषि विभाग में कार्यरत एएओ की हत्याकांड का पुलिस ने शुक्रवार को राजस्थान की जोधपुर पुलिस ने खुलासा किया है। इस मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी, दो सालियां और उनके एक परिचित को गिरफ्तार किया है। इस पूरे हत्याकांड की मास्टरमाइंड मृतक की पत्नी थी।


नागौर जिले के खाखड़की के रहने वाले कृषि विभाग में कार्यरत एएओ की हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने बताया कि पत्नी के समलैंगिक रिश्ते होने की वजह से पति-पत्नी के बीच मनमुटाव रहता था। हत्या के बाद शव के घर के बाथरूम में टुकड़े किए गए और फिर कैरी बैगों में हाथ-पैर डालकर सीवर लाइन में बहा दिए गए। पूरी वारदात को एक किराए के मकान में अंजाम दिया गया। 

पुलिस उपायुक्त धर्मेंद्र सिंह यादव ने बताया कि नागौर जिले के खाखड़की के रहने वाले चरण सिंह उर्फ सुशील जाट की हत्या के बाद शव के टुकड़े कर उन्हें सीवर लाइन में बहा दिए गए थे। मंगलवार को जोधपुर में बनाड़ स्थित सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट में दो बैग बहकर आए थे। एक में हाथ-पैर और दूसरे में सिर था। उसी दिन देर रात को मृतक की पहचान कर ली गई। 


इसके बाद अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त भागचंद मीणा, एसीपी मंडोर राजेंद्र प्रसाद दिवाकर, बनाड़ थानाधिकारी अशोक आंजणा के सुपरविजन में तफ्तीश आरंभ करते हुए साक्ष्य जुटाए। बुधवार को बनाड़ पुलिस ने मेड़तासिटी पब्लिक पार्क के सीसीटीवी फुटेज से तफ्तीश शुरू की। फिर दो से तीन लड़कियों सहित सात अन्य से पूछताछ की गई। गहन पड़ताल के बाद सामने आया कि इस हत्याकांड में मृतक की पत्नी सीमा, सालियां प्रियंका, बबीता और उनका एक परिचित भींयाराम शामिल था। इन चारों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 


पुलिस उपायुक्त धर्मेंद्र सिंह यादव के अनुसार पूर्व में पता लगा कि चूने भट्टे का विवाद हो सकता है। मगर जैसे-जैसे लोगों से पूछताछ हुई, तो मालूम चला कि सीमा और चरणसिंह उर्फ सुशील जाट में मनमुटाव था। इनकी शादी वर्ष 2013 में हो गई थी। मगर मुकलावा नहीं हो पाया था। फिर चरण सिंह सीमा पर कुछ बातों को लेकर दबाव बनाने लगा। मगर सीमा शातिर दिमाग वाली थी। वह संभवत: समलैगिंकता का शिकार थी. इसके लिए वह पति चरण सिंह से छुटकारा चाहती थी।


इस पर उसने 10 अगस्त को पति चरणसिंह उर्फ सुशील को फोन कर बुलाया। बनाड़ स्थित एक किराए के मकान पर इन लोगों ने उसे पहले जूस के साथ नींद की गोलियां खिला दीं। इससे नींद आने के बाद उसका गला घोंट दिया गया। फिर बाथरूम में ले जाकर शव के टुकड़े कर दो कैरी बैगों में हाथ पैर व सिर डाल कर बनाड़ के नांदड़ी स्थित सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट में बहा दिए गए।


पुलिस ने मिले कैरी बैगों से पता लगाया कि ये बैग मेड़ता सिटी इलाके से खरीदे गए हैं। पुलिस को सुराग हाथ लगने पर सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए, जिस पर पुलिस सुराग ढूंढते हुए हत्यारों तक पहुंची। सालियों का एक परिचित भींयाराम जोकि मल्टी नेशनल कंपनी में काम करता है। उसका भी सहयोग लिया गया। वहीं पुलिस उपायुक्त यादव के अनुसार इन लोगों ने शरीर के कुछ टुकड़े बहा दिए। फिर धड़ वाला हिस्सा मंडोर के एक इलाके फेंक दिया, जिसका अभी पता लगाया जा रहा है।

Saquib Khan

Hello Friends, This is Saquib here. I have done my PG(MCA) in specialization of java, php Languages and also Android. Always remeber Become Master of Everyting which is infront of you bcz there is nothing to be impossible. Believe in yourself and go ahead you will get 100% success.

Post a Comment

Previous Post Next Post